पुलिसकर्मियों के बेटे करने लगे स्नैचिंग-चोरी, महंगे शौक ने फंसाया

0
11

हरियाणा के करनाल में पुलिस ने शहर में चेन स्नैचिंग और चोरी की वारदातों से आतंक मचा रखे दो युवकों को गिरफ्तार किया, तो उन्हें जरा भी अंदेशा नहीं था कि दोनों युवक पुलिसकर्मी के ही बेटे निकलेंगे. इतना ही नहीं दोनों आरोपी युवक स्कूल स्तर पर बॉक्सिंग में नेशनल चैम्पियन तक रह चुके हैं.

पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों के पिता हरियाणा पुलिस में हैं. पूछताछ में दोनों ने चेन स्नैचिंग, मोबाइल चोरी और बाइक चोरी की 10 वारदातों में संलिप्तता का जुर्म कुबूल किया है. पुलिस के मुताबिक, दोनों युवक अपने महंगे शौक पूरा करने के चक्कर में अपराध करने लगे.

पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों युवक कोई आम लड़के नहीं हैं. छोटी उम्र में महंगे शौक और बुरी लत ने इन्हें इस कदर अंधा बना दिया कि दोनों निकल पड़े अपराधिक रास्तों की तरफ और शहर में चेन स्नैचिंग, मोबाइल और बाइक चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देने लगे.

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी युवक करनाल के ही रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों रोज घर से बॉक्सिंग प्रैक्टिस के लिए कर्ण स्टेडियम को निकलते, लेकिन दोनों साथी मोटरसाइकिल लेकर निकल जाते स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने.

महंगे शौक इन पर इस कदर हावी हुआ कि दोनों को अपने पिता की वर्दी का भी खयाल न रहा. अब खुद पुलिसकर्मियों के ही बेटे अगर इस तरह से आपराधिक वारदतों को अंजाम देंगे तो पुलिसकर्मी दुसरों से क्या उम्मीद रखेंगे.

दरअसल करनाल की सीआईए की एक टीम को सूचना मिली थी कि दो युवक चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक में हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

करनाल के SP सुरिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों के कब्जे से एक बाइक और मोबाइल भी बरामद की है और अब पुलिस दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि उनसे और वारदातों के बारे में पूछताछ की जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here