दिल्ली पुलिस का कारनामा तीन दिन दो एनकाउंटर 4 बदमाश ढेर, 2 को ज़िंदा पकड़ा

0
21

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को एक और एनकाउंटर को अंजाम दिया. हालांकि इस बार कुख्यात बदमाश का पीछा करते-करते दिल्ली पुलिस उत्तर प्रदेश तक चली गई. लेकिन दिल्ली पुलिस ने अपराधी का पीछा नहीं छोड़ा और नोएडा के बिसरख में उसे दबोच लिया.

दिल्ली पुलिस के इस ऑपरेशन एनकाउंटर में यूपी पुलिस भी शामिल रही. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बेहद शातिर था और और 8 हत्याएं कर चुका है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की शाम करीब 5 बजे दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम दिल्ली पार कर नोएडा के बिसरख इलाके में पहुंच गई. पुलिस के पास पक्की जानकारी थी कि शातिर बदमाश किशन पाल अपने साथी के साथ बिसरख इलाके में आने वाला है.पुलिस ने मोर्चा संभाला और किशन पाल को घेर लिया.

पुलिस के मुताबिक जब किशन पाल को लगा कि वो फंस गया है तो, उसने पुलिस टीम पर गोली चलाकर भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस पूरी तरह चौकन्नी थी. बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने की वजह से दो पुलिसकर्मी बच गए.

बदमाशों की फायरिंग का पुलिस ने भी जवाब दिया. पुलिस की दो गोलियां किशन के पैर में लगीं, जबकि एन्काउंटर के दौरान मौका देखकर किशन का साथी फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि किशन पाल पर हत्या और लूट के 22 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.जानकारी के मुताबिक, किशन पाल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. और आठ से अधिक हत्याये कर चुका है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किशन पाल के पास से दो पिस्टल और 11 कारतूस भी बरामद किए हैं.

दिल्ली पुलिस की शिकायत पर नोएडा के बिसरख थाने में किशन पाल के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया है. फिलहाल उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पुलिस किशन के फरार साथी की तलाश में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here