ट्रांसपोर्ट कंपनी का फर्जीवाड़ा, हड़प कर गए ग्राहक की BIKE

0
37
ओम साई Packers & movers कंपनी का मालिक

आप अपना कीमती समान  भरोसे के साथ किसी कोरियर कंपनी को देते है ताकि आप का समान सुरक्षित और सही समय पर डेलेवेरी स्थान पर पहुंचा सके. यदि आप के भरोसे से खिलवाड़ हो और आप का समान गायब कर दिया जाए तब आप क्या करेंगे?

ताजा मामला कोलकाता के अविनीश कुमार बरनवाल के साथ हुआ हुआ है.पीड़ित ने अपनी मोटरसाईकिलYAMAHA FAZER (OD 02 AC 8575)  कोलकाता शहर से दिल्ली लाने के लिए 22 जून 2018 को OM SAI PACKERS & MOVERS , Add-E1 RATHATALA,PO/PS-DANKUNI,DIST. HOOGLY / PLOT-29 MOT LANE,DHARAMTALA, KOLKATA-700013 नाम की कंपनी को दी थी.

                  

बतौर किराया 3,500 रुपये भी अदा किए गए थे. कंपनी ने भरोसा दिया था की मोटरसाईकिल एक सप्ताह के भीतर दिल्ली पहुँच जाएगी. जब एक सप्ताह बीत गया पीड़ित ने कंपनी से संपर्क किया तो मोटरसाईकिल कानपुर पहुँचने की बात काही.समय गुज़र रहा था. पीड़ित ने 2 दिन बाद फिर से कंपनी से बात की तो कंपनी की तरफ से कोई स्पष्ट जवाब नही मिला.

कंपनी की टालमटोल और सही स्पष्ट जवाब  नही मिलने पर पीड़ित ने पुलिस की सहायत लेनी चाही किन्तु उसे वहाँ से भी वेरंग लौटना पड़ा.पीड़ित को संदेह है की उस की मोटर साईकिल कंपनी द्वारा हड़प कर ली गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here