सीक्रेट – अपना बिज़नस सारे भारत में कैसे बढ़ाएं?  कैसे पूरे इंडिया से ग्राहक आप तक पहुँच सकते हैं ?

हमारे बहुत से पाठक अपना बिज़नस करते हैं. उनके सामने एक दिक्कत आती है कि वो नहीं जानते कि अपना व्यवसाय कैसे बढ़ाएं ? या पूरे भारत से कैसे नए ग्राहक उन तक पहुँच सकते हैं जिस से उनका प्रॉफिट तेजी से बढे ?

हमारा हमेशा से प्रयास रहा है कि हम आप के जीवन को बेहतर बनायें. आपको जान कर बड़ी ख़ुशी होगी कि आपका अखबार पुरे भारत में वितरित होता है. हमारे हर अंक को औसत 10 से 20 लोग पढ़ते हैं. इस हिसाब से हमारे पास अखिल भारतीय स्तर पर तकरीबन 6 लाख की रीडरशिप है.

इन 6 लाख लोगों के परिवार में आपका स्वागत है. ये संख्या बड़ी तेजी से हर महीने बढती जा रही है और इन सब का श्रेय आप सब को जाता है.

आप इस अखबार में विज्ञापन दे कर अपने बिज़नस को पूरे भारत में बड़ी तेजी से पहुंचा सकते हैं. न केवल हम आपके व्यवसाय को पूरे भारत में पहुँचाने में मदद करते हैं बल्कि आपको या जानकर हैरानी होगी कि इन सब का खर्च कितना कम है.

हम सब एक परिवार हैं. इसलिए हम आपके लिए लागत से भी कम कीमत पर आपका विज्ञापन प्रिंट करते हैं. केवल 6 हज़ार रुपये में आप अपना विज्ञापन पूरे भारत तक पहुंचा सकते हैं. यानी एक दिन का औसत खर्चा 200 रुपये से भी कम. इतने का तो हम और आप दिन भर में चाय पी जाते हैं. तो हम इतने कम में ये कैसे कर पाते हैं ? इसका जवाब बहुत आसान है. क्यूंकि हम आपसे प्रॉफिट नहीं कमाना चाहते. इसलिए लागत का एक बड़ा हिस्सा हम अपने ऊपर उठाते हैं. इसे आप हमारी तरफ से आपके बिज़नस को बढाने का एक छोटा सा प्रयास समझ सकते हैं.

विज्ञापन देना बहुत ही आसान है. आप इस हमें ईमेल कर के अपना विज्ञापन भेज सकते हैं. हमारा ईमेल id ahishjainkundli@gmail.com है. और अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिस टाइम में आप
हमें 98991-36-365 (Mr. Ashish Jain) फोन कर के भी अपना विज्ञापन बुक कर सकते हैं.

हमारा पूरा सहयोग आप के साथ है. आपकी ग्रोथ ही हमारा उद्देश्य है.

 Front Page Rs. 24,000 Rs. 12,000
Full Page Rs. 20,000 Rs. 10,000
Half Page Rs. 12,000 Rs. 6,000
Quarter Page Rs. 6,000 Rs. 3,000
Double Visiting Card Size Rs. 2,000 Rs. 1,500
Single Visiting Card Size Rs. 1,500 Rs. 1,000